Automobile

Creta ने मचाई धूम मार्केट में लांच किया नया वेरिएंट Hyundai Creta N Line डिजिटल फीचर्स के साथ कातिलाना माइलेज जाने कीमत ?

Creta ने मचाई धूम मार्केट में लांच किया नया वेरिएंट Hyundai Creta N Line डिजिटल फीचर्स के साथ कातिलाना माइलेज जाने कीमत ? दोस्तों अगर आप भी हुंडई की गाड़ियों को पसंद करते है तो यह आप के लिए एक अच्छी खबर है हुंडई की नई सीरीज वाली Hyundai Creta N Line इंटीरियर का Features के बारे में है। जिसमें हम आपको गाड़ी के एडवांस फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस इंटीरियर के बारे में बताएगे। इसके फीचर्स पहले से ही लीक हो गयी है ।



दोस्तों अगर हमें उसके इंटीरियर की बात करें तो यह पूरी तरह से काला और साथ ही इसमें लाल रंग के एक्सेंट्स भी होगी। हुंडई ने अपने यूजर्स को लग्जरी फील करवाने के लिए इसमें लाल इंटीरियर एंबिएंस लाइटिंग भी लगाया है जिसकी वजह से इस कार की डिजाइन काफी स्कूटी और अट्रैक्टिव लुक दिखाई पड़ता है दोस्तों Hyundai Creta N Line Specifications के बारे में जानकारी के लिए आर्टिकल को पूरा पढ़ें।

हसीनाओं को लुभाने आ गया 32MP सेल्फी कैमरा क्वालिटी के साथ Moto का G85 5G स्मार्टफोन, कीमत मात्र इतनी ?

Hyundai Creta N Line Interior Features Leaked

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें हुंडई की तरफ से दिए जाने वाले सभी सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं इसके अतिरिक्त भी कुछ इसमें नए फीचर्स आपको देखने को मिल जाएंगे इस कर में इंफोटेनमेंट और डिजिटल क्लस्टर का प्रयोग किया गया है, जिसमें उच्च तकनीकी का प्रयोग किया गया है जिसके कारण एक बड़ा डिस्प्ले भी दिया गया है ।

Hyundai Creta N Line फीचर्स 

ड्राइविंग को सुरक्षित और अनुकूल बनाने के लिए इसके केबिन में बहुत सारे टेक्नोलॉजी दी गई है बनाते हैं इसमें सीट और स्टीयरिंग व्हील के साथ ही गियर नॉब पर ‘एन’ बैजिंग भी है। इसमें 70 से अधिक ब्लूलिंक कनेक्टेड कार फीचर्स और वीआर वॉयस कमांड भी Hyundai Creta N Line में शामिल किया गया है जो ड्राइविंग को बेहद ही आसान बनाता है।

Hyundai Creta N Line इंजन

कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल नहीं बताया गया है लेकिन माना जा रहा है कि इसमें 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन है, जो 160PS की पावर और 253Nm का टॉर्क उत्पन्न करेगा। है इसमें 6 और 7 स्पीड मैनुअल डुअल-क्लच ऑटोमैटिक (DCT ट्रांसमिशन विकल्प मौजूद हैं इस कार के एलॉय व्हील की बात करें तो 18 इंच के साथ चारों पहियों में रेड ब्रिक कैलिपर्स भी दिया गया है, जिससे इस कार की गति और लुक्स को बढ़ाते हैं ।

भारतीय बाजार में कीमत और कलर 

इसके केबिन में आपको स्टीयरिंग व्हील गैर स्टिक और सीटों पर N की कढ़ाई देखने को मिल जाएगी जो इसको लुक को और शानदार बनती है। यह कर आपको टाइटन ग्रे मैट, एबिस ब्लैक पर्ल, और एटलस व्हाइट तीन सिंगल टोन कलर में भारतीय मार्केट में उपलब्ध कराई जाएगी इसकी कीमत 17.50 लाख रुपये से शुरू होकर 22 लाख रुपये तक भारतीय बाजार में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

Creta ने मचाई धूम मार्केट में लांच किया नया वेरिएंट Hyundai Creta N Line डिजिटल फीचर्स के साथ कातिलाना माइलेज जाने कीमत ? 

Important PointsDetails
CompetitionKia Seltos GT Line and Volkswagen Taigun GT
TrimsAvailable in two trims: N8 and N10
Engine1.5-litre turbo petrol engine delivering 160PS power and 253Nm torque
TransmissionsAvailable with a 6-speed manual and a 7-speed dual-clutch automatic (DCT)
ExteriorFeatures a sportier front end design inspired by Hyundai’s WRC design philosophy
InteriorAll dark interior with red inserts and metal finish, three-spoke leather-wrapped steering wheel with N emblem
FeaturesDual 10.25-inch screens, Bose sound system, powered driver seat, 360-degree camera, telematics, paddle shifters
Additional FeaturesBlind-spot view monitor, dual-zone temperature control, panoramic sunroof, ambient lighting, wireless charging pad, ventilated front seats
Color OptionsAvailable in three single-tone colors and dual-tone paint schemes
PricingExpected to start at Rs 18 lakh and go up to Rs 22 lakh (ex-showroom

 

Hyundai Creta N Line Lance Date लॉन्च डेट 

हम इसकी लॉन्च डेट की बात करें तो कंपनी के द्वारा ऑफीशियली भारतीय मार्केट में 11 मार्च 2024 को लांच कर दिया जाएगा एरिया ऑफिस कर को लेना चाहते हैं तो आप नजदीकी हुंडई के शोरूम में जाकर इस गाड़ी की बुकिंग कर सकते हैं

Hyundai Creta N Line Price कीमत 

इस कार की कीमत की बात की जाए तो हुंडई क्रेटा N Line की तरफ से कोई ऑफिशियल रिपोर्ट नहीं दिया गया है लेकिन उम्मीद यह की जा रही है इस गाड़ी की शुरुआती कीमत 17.5 लाख से शुरू हो सकती है। इसके फीचर्स को देखते हुए इस गाड़ी को एक प्रीमियम सेगमेंट में भी शामिल किया जा सकता है।

Hyundai Creta N Line loan बैंक से लोन

Hyundai Creta N Line गाड़ी खरीदने के लिए बैंक से लोन की तलाश कर रहे हैं तो आप भारत सरकार द्वारा लांच किए गए उमंग पोर्टल पर जाकर आप सारी जानकारी ले सकते हैं उमंग पोर्टल पर आपको सभी प्रकार के बैंक देखने को मिल जाएंगे आप अपने सर बैंकों को चयन करके लोन के लिए रिक्वेस्ट भेज सकते हैं और इस कार को खरीद सकते हैं.

छोटे परिवारों के लिए आ गयी एडंवास फीचर्स के साथ Tata की Nano कार 30Kmpl माइलेज के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *